आस्कस्टार

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

अधिक

वेस्ट कोर्स

संयुक्त राज्य अमेरिका के कुछ पाठ्यक्रमों में वेस्टचेस्टर कंट्री क्लब में वेस्ट कोर्स का इतिहास है। वाल्टर जे. ट्रैविस द्वारा 1922 में चैंपियन गोल्फरों के लिए एक परीक्षण के रूप में डिजाइन किया गया, वेस्ट कोर्स ने 1923 यूएस महिला एमेच्योर, 42 पीजीए टूर इवेंट, 2011 सीनियर प्लेयर्स चैंपियनशिप और 2015 केपीएमजी एलपीजीए चैंपियनशिप की मेजबानी की।

चट्टानी बहिर्वाह के साथ बिंदीदार इलाके के माध्यम से अपना रास्ता घुमाते हुए, वेस्ट कोर्स पहाड़ी और भारी जंगली है, जो पाइन, ओक और मेपल के मोटे स्टैंड के माध्यम से लुढ़कता है और इसमें कई अंधे धब्बे होते हैं जो पाठ्यक्रम की जटिलता और कठिनाई को जोड़ते हैं। गोल्फ के शीर्ष पेशेवर सर्किट पर एक मेजबान के रूप में पाठ्यक्रम के लंबे कार्यकाल के दौरान पीजीए टूर पर वेस्ट कोर्स, नंबर 2, 3, 6 और 17 पर चार छेद सबसे कठिन में से एक हैं।

पाठ्यक्रम को रीस जोन्स, केन डाई और हाल ही में टॉम फैज़ियो द्वारा कई उल्लेखनीय आर्किटेक्ट्स द्वारा संशोधित किया गया है, और 2021 यूएस महिला एमेच्योर की मेजबानी करेगा।

"उड़ता हुआ भूभाग हर छेद को एक अलग एहसास और चुनौती देता है। डिजाइन में सब कुछ है: छोटा और लंबा पैरा 3 एस, लंबा कठिन पैरा 4 एस और ड्राइव करने योग्य रणनीतिक शॉर्ट वाला, ऊपर और नीचे 5 एस, डोगल बाएं और दाएं, ऊपर और नीचे की ओर छेद। पाठ्यक्रम की यादगार इसकी लहरदार फेयरवे और अविश्वसनीय हरे रंग के परिसरों में रहती है। यह एक पारंपरिक यूएस ओपन प्रकार का लेआउट है, जो आपके खेल के हर पहलू को चुनौती देता है।" - गोल्फ डाइजेस्ट