vivoiplजीवित

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

अधिक

गोल्फ़

न्यू यॉर्क के हैरिसन में वेस्टचेस्टर कंट्री क्लब ने अपने इतिहास में कई यादगार कार्यक्रमों की मेजबानी की है। थंडरबर्ड क्लासिक 1963 में वेस्टचेस्टर में आया, जिसमें अर्नोल्ड पामर और जैक निकलॉस ने पहले तीन वर्षों में से दो में जीत हासिल की। थंडरबर्ड 1967 तक सालाना जारी रहा जब यह वेस्टचेस्टर क्लासिक बन गया।

बेन होगन ने 5 जुलाई, 1970 को क्लासिक में अपना अंतिम प्रतिस्पर्धी दौर खेला। इस घटना को फिर से रूपांतरित किया गया और इसे वेस्टचेस्टर ब्यूक क्लासिक और बाद में द बार्कलेज नाम दिया गया। इन आयोजनों को यूएस ओपन के लिए कठोर, तेज साग, तंग फेयरवे और उच्च खुरदरेपन के साथ "ट्यून-अप" माना जाता था। लेकिन सदस्य और पेशेवर समान रूप से इसके सुंदर भूनिर्माण, प्रमुख कंडीशनिंग और सतत चुनौती के लिए पाठ्यक्रम का आनंद लेते हैं।

पीजीए अगस्त 2011 में वेस्टचेस्टर कंट्री क्लब में वर्ष के अंतिम सीनियर मेजर, सीनियर प्लेयर्स चैंपियनशिप के साथ-साथ 2015 में केपीएमजी महिला पीजीए चैंपियनशिप के लिए वापस लौटा।

यदि आप गोल्फ से प्यार करते हैं, तो वेस्टचेस्टर कंट्री क्लब ऐसी सुविधाएं और देखभाल करने वाले कर्मचारी प्रदान करता है जो दुनिया के किसी भी क्लब से अनुकूल रूप से तुलना करते हैं।